विधायक बनते ही तिल्दा को मैं अलग रूप में देखना पसंद करूँगा
विधायक बनते ही तिल्दा को मैं अलग रूप में देखना पसंद करूँगा

विधायक बनते ही तिल्दा को मैं अलग रूप में देखना पसंद करूँगा

0 minutes, 0 seconds Read

विधायक बनते ही तिल्दा को मैं अलग रूप में देखना पसंद करूँगा कांग्रेस नेता शैलेष नितिन त्रिवेदी ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा कि यही मेरी प्राथमिकता है।

विधायक बनते ही तिल्दा को मैं अलग रूप में देखना पसंद करूँगा

तिल्दा नेवरा बलौदाबाजार कांग्रेस प्रत्याक्षी शैलेष नितिन त्रिवेदी ने जनसंपर्क अभियान में लगाई आग तिल्दा नेवरा बलौदाबाजार, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस प्रत्याक्षी शैलेष नितिन त्रिवेदी ने अपने जनसंपर्क अभियान में आग लगा दी है। उन्होंने सोमवार को बलौदाबाजार जिले के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क किया और लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की।
त्रिवेदी ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा कि कांग्रेस ने पिछले पांच वर्षों में प्रदेश में विकास की नई इबारत लिखी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया, किसानों को 20 क्विंटल प्रति एकड़ धान का समर्थन मूल्य दिया, युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए और महिलाओं को सशक्त बनाया है।
त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में विकास के नाम पर सिर्फ झूठ बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया, बल्कि किसानों का शोषण किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी दी है और महिलाओं को कमजोर किया है।
त्रिवेदी के जनसंपर्क अभियान को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि त्रिवेदी के जनसंपर्क अभियान से कांग्रेस को चुनाव में जीत मिलेगी।
त्रिवेदी ने दिया धुआधार भाषण
त्रिवेदी ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान धुआधार भाषण भी दिया। उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार 15 सालो में प्रदेश को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से प्रदेश में गरीबी, बेरोजगारी और असमानता बढ़ी है।
त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार प्रदेश में सभी वर्गों के लोगों के लिए समान अवसर प्रदान करेगी। त्रिवेदी के जनसंपर्क अभियान को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भी चिंता है। भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि त्रिवेदी का जनसंपर्क अभियान कांग्रेस को चुनाव में फायदा पहुंचा सकता है।
तिल्दा – नेवरा का विकास जैसा होना चाहिए था वैसा हुआ नहीं है | तिल्दा में शहर के अन्दर जो ट्रेफिक की समस्या है उसे देखते हुए रिंग रोड का निर्माण होना चाहिए | तिल्दा किरना रोड में ओवरब्रिज़ का निर्माण होना चाहिए | तिल्दा नेवरा से रेलवे और शासन से इतनी आय होती है और बड़ा औद्योगिक क्षेत्र का स्वरूप ले रहा है लेकिन तिल्दा को जो मिलना चाहिए वह अभी तक नही मिला मेरे विधायक बनते ही तिल्दा को मैं अलग रूप में देखना पसंद करूँगा यही मेरी प्राथमिकता है

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *