कलेक्टर ने समय सीमा की बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश
कलेक्टर ने समय सीमा की बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

कलेक्टर ने समय सीमा की बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

0 minutes, 6 seconds Read

कलेक्टर ने समय सीमा की बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश लंबित प्रकरणों का शीघ्र निराकरण सुनिश्चित होने के साथ ही योजनाओं का लाभ भी मिल सके।

कलेक्टर ने समय सीमा की बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल ने जिले के सभी विभाग प्रमुखों को अपने-अपने विभाग के लंबित प्रकरणांे का शीघ्र निराकरण सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। जिससे कि शासन के मंशा के अनुरूप आम जनता के माँगों एवं समस्याओं का निराकरण निर्धारित समयावधि में सुनिश्चित होने के साथ ही उन्हें शासन के जन कल्याणकारी योजनाओं का समुचित लाभ भी मिल सके। कलेक्टर चन्द्रवाल आज संयुक्त जिला कार्यालय सभाकक्ष में आयोजित साप्ताहिक समय-सीमा की बैठक में जिले के सभी विभाग प्रमुखों को उक्ताशय के निर्देश दिए हैं। बैठक मंे जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डाॅ. संजय कन्नौजे, अपर कलेक्टर चन्द्रकांत कौशिक सहित राजस्व अनुविभागीय अधिकारियों के अलावा अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।
बैठक में चन्द्रवाल ने विभागवार लंबित प्रकरणों की समीक्षा करते हुए सभी कार्यालय प्रमुखों को अपने-अपने विभागों से संबंधित लंबित प्रकरणों का शीघ्र निराकरण सुनिश्चित करने को कहा। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से बालोद शहर से गुजरने वाली तांदुला नदी में छाए जल कंुभी की समस्या से निजात दिलाने हेतु किए जा रहे उपायों के संबंध में भी जानकारी ली। इसके अलावा उन्होंने जिला खाद्य अधिकारी से जिले के ऐसे राशन दुकानों की संख्या के संबंध मंे जानकारी ली जो विभागीय भवन में संचालित नही है। उन्होंने खाद्य अधिकारी को इन राशन दुकानों के लिए भवन निर्माण हेतु शीघ्र कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। चन्द्रवाल ने वर्षा ऋतु के मद्देनजर विद्युत विभाग के कार्यों की समीक्षा करते हुए छत्तीसगढ़ विद्युत कंपनी के कार्यपालन अभियंता को इस दौरान निर्बाध रूप से विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने तथा विद्युत ट्रांसफार्मरों को भी ठीक-ठाक रखने के निर्देश दिए।

बालोद पुलिस को मिली सफलता लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार 

ठगी से बचने के बताए उपाय 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *