कलेक्टर ने ओबीसी सर्वेक्षण व खरीफ गिरदावरी का किया अवलोकन

कलेक्टर ने ओबीसी सर्वेक्षण व खरीफ गिरदावरी का किया अवलोकन कार्यों को त्रुटिरहित ढंग से शीघ्र पूरा करने के दिए निर्देश।

कलेक्टर ने ओबीसी सर्वेक्षण व खरीफ गिरदावरी का किया अवलोकन

  • कलेक्टर ने ग्राम पंचायत नेवारीकला में ओबीसी सर्वेक्षण एवं ग्राम चरोटा में खरीफ गिरदावरी के कार्य का किया अवलोकन।

बालोद कलेक्टर इंद्रजीत सिंह चन्द्रवाल ने जिले के बालोद विकासखण्ड के ग्राम पंचायत नेवारीकला में अन्य पिछड़ा वर्ग के सामाजिक-आर्थिक सर्वेक्षण कार्य तथा ग्राम चरोटा में पहुँचकर खरीफ गिरदावरी के कार्य का अवलोकन किया। चन्द्रवाल ने इस कार्य में लगे अधिकारी-कर्मचारियों को इन दोनों कार्यों को त्रुटिरहित ढंग से शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने ग्राम पंचायत नेवारीकला में सामाजिक-आर्थिक सर्वेक्षण के प्रपत्र का अवलोकन कर अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे एण्ट्री के कार्य का जायजा लिया।

कलेक्टर चन्द्रवाल ने मौके पर उपस्थित अधिकारी-कर्मचारियों से ग्राम नेवारीकला की कुल जनसंख्या तथा ओबीसी वर्ग की कुल आबादी के संबंध में जानकारी ली। मौके पर उपस्थित अधिकारी-कर्मचारियों ने ग्राम नेवारीकला को ओबीसी बाहुल्य ग्राम होने की जानकारी दी। कलेक्टर ने मुनादी आदि के माध्यम से ग्रामीणों को अन्य पिछड़ा वर्ग के सामाजिक-आर्थिक सर्वेक्षण कार्य के संबंध में सूचित करने के भी निर्देश दिए।

इस दौरान चन्द्रवाल ने ग्राम चरोटा में पहुँचकर खरीफ गिरदावरी के कार्य का अवलोकन किया। उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारी-कर्मचारियों से खरीफ गिरदावरी के कार्य के प्रगति के संबंध में जानकारी ली। चन्द्रवाल ने नक्शा एवं खसरा पंजी का अवलोकन कर खरीफ गिरदावरी के कार्य के प्रगति के संबंध में जानकारी ली। इस दौरान एसडीएम श्रीमती प्रतिमा ठाकरे झा, तहसीलदार आशुतोष शर्मा सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने पाटेश्वर धाम की मांगे पूरी करने की घोषणा

अयोध्या धाम योजना के तहत जिले के 77 श्रद्धालु हुए

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *