बालोद शहर वासियों को मिला खूबसूरत चौपाटी का सौगात

0 minutes, 0 seconds Read

बालोद शहर वासियों को मिला खूबसूरत चौपाटी का सौगात, आगन्तुक ले सकते हैं स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ कलेक्टर व जनप्रतिनिधियों के द्वारा चौपाटी का शुभारंभ किया गया

बालोद शहर वासियों को मिला खूबसूरत चौपाटी का सौगात
बालोद शहर वासियों को मिला खूबसूरत चौपाटी का सौगात

बालोद जिला प्रशासन के विशेष प्रयासों से बालोद शहर वासियों एवं शहर में आने वाले लोगों के लिए खूबसूरत चौपाटी का सौगात मिला है। जिला मुख्यालय बालोद के आमापारा दल्लीराजहरा मार्ग में इस नव निर्मित चौपाटी में लगाये गये विभिन्न स्टॉलों में आने वाले आगुन्तकों के लिए स्वादिष्ट व्यंजनों की उपलब्धता सुनिश्चित की गई है। कलेक्टर श्री इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल, नगर पालिका अध्यक्ष श्री विकास चोपड़ा, नगर पालिका उपाध्यक्ष श्री अनील यादव,वरिष्ठ जनप्रतिनिधि श्री पवन साहू, श्री कृष्णकांत पवार, पार्षद श्री कमलेश सोनी, श्री सुनील जैन एवं जनप्रतिनिधि की उपस्थिति में आज इस चौपाटी का शुभारंभ किया गया।

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्री इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल द्वारा जिले में अपने पद्स्थापना के तत्काल बाद से ही शहर में इस चौपाटी के संचालन के लिए निरंतर प्रयासरत् थे। कलेक्टर के निर्देशानुसार जिला प्रशासन एवं नगर पालिका के द्वारा तत्परता से कार्यवाही चौपाटी संचालन के कार्य को मूर्त रूप दिया गया है। जिसके फलस्वरूप शहर वासियों को आज इस चौपाटी का सौगात मिला है। चौपाटी के शुभारंभ अवसर पर एसडीएम श्रीमती शीतल बंसल, मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री सुनील अग्रहरि सहित जनप्रतिनिधि अधिकारी कर्मचारी एवं आम नागरिकगण उपस्थित थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *