Oplus_131072

युवक 24 वर्षीय लापता डैम में की जा रही खोजबीन

0 minutes, 1 second Read

युवक 24 वर्षीय लापता डैम में की जा रही खोजबीन अब मुझसे नहीं हो रहा मैं जा रहा हूं, युवक गायब हुआ था।

युवक 24 वर्षीय लापता डैम में की जा रही खोजबीन

बालोद जिले के महामाया थाना क्षेत्र अंतर्गत बोइरडीह डैम में राजहरा के वार्ड क्रमांक 14 का निवासी एक युवक अपनी बाइक खड़ा कर सोमवार रात को अपने मित्रों को बाइक ले जाने और अब नही हो रहा मेरे से, मैसेज कर फोन बंद कर लापता हो गया जिसके बाद से युवक के दोस्त और परिजन काफी परेशान हैं।

बेहरडीय डैम के पास बाईक खडे कर लापता हुआ

वहीं 24 वर्षीय युवक वार्ड क्रं 14 निवासी नरेश कुमार नागेश्वर पिता स्व. राजेन्द्र प्रसाद महामाया के पास स्थित बेहरडीय डैम के पास बाईक खडे कर लापता हो गया। उसके द्वारा रात्रि 9 बजें के लगभग अपने मित्रो केा मैसेज किया कि मै अब नहीं रहूगां और मोबाईल को बन्द कर दिया। इसके बाद उसके मित्रो एवं परिजनों द्वारा खोज बीन शुरू की गयी किन्तू युवक का पता नहीं चला। इसके बाद युवक के गुमशुदगी की सुचना महामाया थाना में दे दी गयी। वहीं आज सुबह 7 बजें से युवक की खोजबीन जारी है। युवक का एक चप्पल डैम के किनारे मिला हैं, किन्तु युवक का कोई सुराग नहीं मिल सका हैं। मौके पर पुलिस प्रशासन एवं गोता खोर की टीम पहुंच रही हैं। एवं परिजनों द्वारा युवक की पतासाजी की जा रहीं हैं।

गोताखोरों की टीम मोटरबोट के साथ

मंगलवार को पुलिस प्रशासन डैम पहुंची तो डैम के किनारे पानी में युवक की चप्पल मिली, जिसके बाद आसपास खोजबीन की गई लेकिन और कोई सुराग हाथ नहीं लगा। जिसके बाद बालोद से गोताखोरों की टीम मोटर बोट के साथ दोपहर तीन बजे बुलाई गई और शाम 6 बजे तक गोताखोरों ने भी डैम में उतरकर खोजबीन की गईं लेकिन देर शाम गुजर जाने के बावजूद कुछ भी बरामद नहीं हुआ है।

 

आत्महत्या किया है या फिर कहीं चला गया

 

थाना प्रभारी देव कुमार कोर्राम ने बताया की युवक की खोजबीन की जा रही है युवक ने आत्महत्या किया है या फिर कहीं चला गया है कुछ कह नहीं सकते उन्होंने बताया कि आज सुबह 5 बजे से टीम जलाशय के साथ साथ आसपास के जंगलों में खोजबीन कर रही है घने जंगल होने के कारण रात में सर्च ऑपरेशन चलाना संभव नहीं है।

हत्या का आरोपी पति एवं उसका

नीट परीक्षा मामले में युवा कांग्रेस 

 

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *