चेम्बर ऑफ काॅमर्स राईस मील ईटा भट्ठा के संचालकों की ली बैठक
चेम्बर ऑफ काॅमर्स राईस मील ईटा भट्ठा के संचालकों की ली बैठक

चेम्बर ऑफ काॅमर्स राईस मील ईटा भट्ठा के संचालकों की ली बैठक

author
0 minutes, 0 seconds Read

चेम्बर ऑफ काॅमर्स राईस मील ईटा भट्ठा के संचालकों की ली बैठक आम निर्वाचन 2023 कर्मचारियों का अनिवार्य रूप से जिले में शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित कराने ली बैठक

चेम्बर ऑफ काॅमर्स राईस मील ईटा भट्ठा के संचालकों की ली बैठक

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कुलदीप शर्मा ने कहा कि आगामी विधानसभा आम निर्वाचन 2023 के दौरान बालोद जिले मंे शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित कराने हेतु जिले के निजी क्षेत्रों में कार्यरत् सभी कर्मचारियों का अनिवार्य रूप से मतदान सुनिश्चित कराई जाए। कलेक्टर शर्मा आज संयुक्त जिला कार्यालय के सभाकक्ष में चेम्बर आॅफ काॅमर्स के प्रतिनिधियों, राईस मील एवं ईटा भट्ठा संचालकों एवं बीएसपी प्रबंधन के अधिकारियों की बैठक लेकर वहाँ कार्यरत् सभी कर्मचारियों का अनिवार्य रूप से मतदान सुनिश्चित कराने हेतु सहयोग कराने को कहा। बैठक में जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी डाॅ. रेणुका श्रीवास्तव सहित मुख्य नगर पालिका अधिकारियों के अलावा अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।
कलेक्टर शर्मा ने कहा कि बालोद जिले में शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित कराने हेतु जिले का कोई भी मतदाता मतदान से वंचित नही होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस कार्य को पूरा करने में निजी क्षेत्र की भूमिका भी अत्यंत महत्वपूर्ण है। शर्मा ने जिले के आम नागरिकों एवं मतदाताओं के साथ-साथ निजी क्षेत्रों में कार्यरत् सभी श्रमिकांे एवं कर्मचारियों को भी अनिवार्य रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग के लिए पे्ररित करने को कहा। जिससे मतदान तिथि 17 नवंबर को लोकतंत्र के महापर्व में सभी की भागीदारी सुनिश्चित हो सके। उन्होंने कहा कि जिले में पिछले आम चुनाव का मतदान प्रतिशत 82 प्रतिशत से अधिक रहा है, जो कि बहुत ही सराहनीय है। निजी क्षेत्र के प्रतिनिधियों को यह सुनिश्चित कराने को कहा कि उनके संस्थानों में कार्यरत् कोई भी कर्मचारी मतदान से वंचित न हो। इसके लिए उन्होंने सभी श्रमिकों एवं कर्मचारियों को मतदान तिथि 17 नवंबर को अनिवार्य रूप से अवकाश भी देने को कहा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *