राज्य महिला फुटबॉल चैंपियनशिप का आयोजन हुआ
राज्य महिला फुटबॉल चैंपियनशिप का आयोजन हुआ

राज्य महिला फुटबॉल चैंपियनशिप का आयोजन हुआ

राज्य महिला फुटबॉल चैंपियनशिप का आयोजन हुआ मैच के अंतर्गत राजहरा माइंस फुटबॉल स्टेडियम में डोंडी बालोद एवं दुर्ग के माध्यम रोमांचक मैच खेला गया

राज्य महिला फुटबॉल चैंपियनशिप का आयोजन हुआ

जिला बालोद के दुर्ग जिला फुटबॉल महिला टीम को एक के मुकाबले दो गोल से पराजित किया। आज खेले गए मैच में जोधपुर जिला फुटबॉल टीम की महिला खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले ही हाफ के पांचवें मिनट में जर्सी नंबर 15 दीपाली साहू ने पहला गोल कर अपनी टीम को सुन्य के मुकाबले एक गोल से बढ़त दिला दी इसके उपरांत बालोद जिला महिला फुटबॉल टीम ने सूझ बूझ एवं आपसी तालमेल से खेलते हुए पहले हाफ के 40 में मिनट में जर्सी नंबर 7 की शालिनी ने बेहतरीन मैदानी गोल कर टीम को एक-एक की बराबरी पर ला दिया मध्यांतर तक दोनों टीम एक-एक की बराबरी पर रहा इसके उपरांत खेल के दूसरे हाथ में बालोद जिला फुटबॉल टीम के खिलाड़ी जर्सी नंबर 19 की नंदिनी ने खेल के आखिरी मिनट में बेहतरीन बोलकर अपनी टीम को एक के मुकाबले दो गोल से विजई दिलाया इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्य महाप्रबंधक राजहरा माइंस रब गहरवार रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्य रामायण फुटबॉल संघ के अध्यक्ष राजेंद्र बोहरा ने किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में श्री श्रीकांत महाप्रबंधक राजहरा माइंस जी पलानी वेल (डी. जी.एम.) इलेक्ट्रिकल इंचार्ज माइंस आदर्श श्रीवास्तव एस.जी.एम. राजहरा माइंस एवं शहीद अस्पताल राजहरा के मुख्य चिकित्सा एवं प्रभारी शैवाल जन उपस्थित रहे वरिष्ठ अतिथियों का राजहरा फुटबॉल संघ के पदाधिकारी एवं सदस्यों के द्वारा पुष्प उच्च बैठकर स्वागत सत्कार किया गया। स्वागत भाषण अध्यक्ष राजेंद्र बेहरा द्वारा दी गई।
कार्यक्रम में उपस्थित खिलाड़ियों एवं लोगों को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ने संबोधित किया। साथ ही दोनों ही टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उन्हें शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर राजहरा फुटबॉल संघ के उपाध्यक्ष मुकुल वर्मा संगठन सचिव गौतम बेहरा वरिष्ठ गोलकीपर ए.उदय कुमार, विनय कुमार, अवध राम सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे। मैच के ऑफिशियल अमन कुमार प्रसाद, दीपेश डे,आलिया सजाया एवं मैच कमिश्नर रूबी डेविड रहे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *