नये साल के दिन छड़ चोरी के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा
नये साल के दिन छड़ चोरी के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

नये साल में छड़ चोरी के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

0 minutes, 2 seconds Read

नये साल में छड़ चोरी के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा चोरी गये छड़ को तालाब व नाला में रखा था छुपाकर। प्रकरण में 02 नाबलिक सहित कुल 05 आरोपी को पकड़ा गया।

नये साल के दिन छड़ चोरी के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा
नये साल में छड़ चोरी के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

नये साल में छड़ चोरी के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

नये साल के पहले दिन बालोद पुलिस ने पकड़ा चोरी के आरोपियों को । छड़ चोरी के आरोपी को प्रथम सूचना पत्र दर्ज करने के कुछ धण्टे में धरदबोचा। प्रकरण में चोरी गये छड़ को तालाब व नाला में रखा था छुपाकर। प्रकरण में 02 नाबलिक सहित कुल 05 आरोपी को पकड़ा गया।क्षेत्र में हो रही चोरी को देखते हुऐ श्रीमान पुलिस अधीक्षक बालोद श्री जितेन्द्र कुमार यादव अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री सुशील कुमार नायक के मार्गदर्शन में, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी बालोद श्री प्रतीक चतुर्वेदी व थाना प्रभारी बालोद निरीक्षक रविषंकर पाण्डेय के द्वारा प्रतिदिन शहर एवं देहात में सत्त पेट्रोलिंग करने के लिये अलग-अलग टीम तैयार किया गया था
थाना बालोद के अपराध क्रमांक 615/23 धारा 379 भादवि के प्रार्थीया श्रीमती इंदु सिन्हा पति श्री राजकुमार सिन्हा उम्र 35 साल ग्राम जमरूवा थाना व जिला बालोद जो ग्राम जमरूवा का सरपंच ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि घटना दिनांक समय को पिंक सामुदायिक शौचालय का निर्माण कार्य ग्राम जमरूवा के बाजार चौंक में चल रहा है, जिसमें निर्माण कार्य के लिये छड़ 06 बंडल लोहे का रॉड कीमती 23,100 रू को अज्ञात चोर के द्वारा चोरी कर ले गया है कि रिपोर्ट पर थाना बालोद में अपराध पंजीबद्व कर विवेचना कार्यावाही में लिया गया है, माल मषरूका पतासाजी के दौरान मुखबीर से सूचना प्राप्त हुआ कि पिंक सामुदायिक शौचालय का निर्माण कार्य में छड़ 06 बंडल लोहे का रॉड को चोर के द्वारा चोरी कर चोरी किये गये छड़ को आपस में बाट रहे है कि सूचना पर थाना बालोद पुलिस के द्वारा घेराबंदी कर पकड़ा गया, व चोरी गये छड़ को सत प्रतिषत बरामद किया गया।
उक्त चोरी के प्रकरण में चोरो को पकड़ने में थाना बालोद से निरीक्षक रविषंकर पाण्डेय, प्र.आर.बिरेन्द्र कुमार साहू, आरक्षक भोपसिंह साहू,, लवण सिंह राजपुत, भागीरती उईके, विवके आनंदधीर, नागेष्वर साहू का विषेष सराहनीय योगदान रहा है।
अपराध क्रमांक अपराध क्रमांक 615/23
धारा 379 भादवि
नाम आरोपी 01.आदित्य यादव पिता एवन यादव उम्र 18 वर्ष ग्राम जमरूवा थाना व जिला बालोद
02.शेष नारायण साहू पिता डोमन लाल साहू उम्र 20 वर्ष ग्राम जमरूवा थाना व जिला बालोद
03.मुकेन्द्र देवांगन पिता महेन्द्र देवांगन उम्र 20 वर्ष, सभी साकिनान जमरूवा थाना व जिला
04……विधि से संघर्षतत बालक………………………….
05…….विधि से संघर्षतत बालक……………………………………
चोरी गये समान छड़ 06 बंडल लोहे का रॉड कीमती 23,100 रू.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *