युवा कांग्रेस ने किया जनसम्पर्क रोजगार दो न्याय दो अभियान

युवा कांग्रेस ने किया जनसम्पर्क रोजगार दो न्याय दो अभियान आम जनता के बीच पहुंच कर भाजपा के विफलताओं को लेकर पोम्प्लेट बाँटकर केंद्र की मोदी सरकार को कोसा

युवा कांग्रेस ने किया जनसम्पर्क रोजगार दो न्याय दो अभियान

बालोद। प्रदेश युवा कांग्रेस के निर्देसानुशार एवम बालोद जिला अध्यक्ष प्रशांत बाला बोकड़े के आदेश पर विधानसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष संदीप साहू के नेतृत्व में बालोद बुधवारी बाजार में आज से ‘न्याय दो, रोजगार दो’ अभियान शुरू किया । इसमें युवा कांग्रेस कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर पोस्टकार्ड बांट रहे हैं । इसके माध्यम से वह लोगों से संपर्क कर बेरोजगारी के मुद्दे को जोर शोर से उठा रहे।
युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रशांत बाला बोकड़े और युवा कांग्रेस के वि.सा अध्यक्ष साहू ने मीडिया को बताया कि हम सब कार्यकर्ता के साथ मिलकर प्रतिदिन करेंगे अलग अलग गांव में जाकर डोर टू डोर कैंपेंन करेंगे।
संदीप साहू ने यह भी बताया कि युवा कांग्रेस कार्यकर्ता संजारी बालोद विधान सभा में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचकर केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार, कानून-व्यवस्था जैसे मुद्दों पर लोगों से बात करेंगे।
इस कार्यक्रम में शामिल विधानसभा उपाध्यक्ष सानू पाल, शहर अध्यक्ष साजन पटेल, जिला महामंत्री आदित्य दुबे, ज़िला महासचिव, अंचल साहु ब्लॉक अध्यक्ष मोहनिश पारकर, देवेन्द्र साहु, आयुष सिंह, साहिल भट्ट, योगेश प सभी साथी शामिल थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *