हनुमान नगर में एक कन्वर्टेड जैन परिवार के घर मे प्रार्थना सभा

हनुमान नगर एक कन्वर्टेड जैन परिवार के घर मे प्रार्थना सभा की आड़ में धर्मांतरण का गंदा खेल सिवनी में चल रहा था, पुलिस पूछताछ कर रही है।

हनुमान नगर में एक कन्वर्टेड जैन परिवार के घर मे प्रार्थना सभा

मिली जानकारी के मुताबिक आज दिन रविवार दिनांक 18.2.2024 को बालोद जिला मुख्यालय स्थित ग्राम सिवनी आईटीआई के पीछे हनुमान नगर में एक कन्वर्टेड जैन परिवार जिसके मुख्या सपन जैन ने घर मे कुछ लोगो को इकट्ठा कर प्रार्थना सभा करने वाले की शिकायत कॉलोनी वासियो के द्वारा बजरंग दल बालोद जिला संयोजक उमेश कुमार सेन को दिया गया था। जिसके पश्चात विहिप और बजरंग दल के पदाधिकारियों ने पुलिस से की चर्चा कर सपन जैन के घर में दबिश दी गई जहां पर घर के भीतर कुछ लोग मौके पर उपस्थित मिले पूछने पर बताया कि अभी धर्म परिवर्तन नहीं किये हैं किंतु सपन जैन के यहां प्रार्थना सभा मे पहुँचे थे।बजरंग दल बालोद जिला संयोजक उमेश कुमार सेन द्वारा पुलिस विभाग को सूचना दिगई सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पहुंची बालोद पुलिस घर के अंदर प्रार्थना सभा में उपस्थित लोगों को वहां से हटाया गया। वहीं मामले में कन्वर्टेड जैन परिवार से मौके पर पुलिस ने की पूछताछ बालोद बजरंग दल जिला संयोजक उमेश कुमार सेन ने बताया कि बालोद शहर के अंदर लगातार इस तरह के मामले मे तेजी आ रही है।

वहीं बालोद पुलिस ने मकान मालिक को समझाईस दी है कि इस तरह का कृत्य दुहराया न जाये नहीं तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

गौरतलब है कि कुंदरूपारा,अटल आवास,पाररास और दुर्ग रोड गंजपारा मोड में भी इस तरह के कार्य की शिकायत मिल रही है आज सिवनी आईटीआई हनुमान नगर में मामला सामने आने के पश्चात कार्यवाही की है।
जानकारी मिलते ही पहुंचे बजरंग दल मातृशक्ति विश्व हिंदू परिषद हिंदू महासभा के सभी पदाधिकारीगण-
श्वेता राजपूत मातृशक्ति
सोना साहू मातृशक्ति
देवेंद्र साहू विश्व हिंदू परिषद
राजेश सोनी विश्व हिंदू परिषद
उमेश कुमार सेन बजरंग दल
रानी मनोज गौर हिंदू महासभा

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *