रोजाना ट्रेन लेट होने से यात्रियों को हो रही परेशानी 

0 minutes, 0 seconds Read

रोजाना ट्रेन लेट होने से यात्रियों को हो रही परेशानी लोकल ट्रेनों को कभी कैंसल तो कभी लेट से चला रहे हैं।

रोजाना ट्रेन लेट होने से यात्रियों को हो रही परेशानी

रोजाना ट्रेन लेट होने से यात्रियों को हो रही परेशानी

तिल्दा नेवरा ..गोंदिया झारसुगड़ा पेसिंजर पिछले 1 साल से लेट चल रही है जिससे यात्रीयो को काफी तकलीफो का सामना करना पड़ रहा जिसका सबसे ज्यादा असर रोजाना सफर करने वाले यात्रियों पर पड़ रहा है ।

रोजाना सफर करने वाले यात्रीयो की माने तो कभी 1 घंटा कभी 3 घंटा ट्रेन लेट चल रही है गाड़ी न 08861

रायपुर से 9 बजकर 20 मिनट को सबेरे चलती हैं जो कि डब्लू आर एस कालोनी उरकुरा मांढर तिल्दा नेवरा भाटापारा दगोरी बिल्हा बिलासपुर होते हुए अपने लास्ट स्टेशन झारसुगुड़ा शाम के 7 बजे पहुचती है वही यह ट्रेन रोजाना 2 से 3 घंटा देर से चल रही है ।

बता दे कि रायपुर गेवरा रोड लोकल 08746 पिछले .10 महीनो से बंद है जो रायपुर से दोपहर 1बजकर 50 मिनट पर रायपुर से रवाना होती हैं और डब्लू आर एस उरकुरा मांढर तिल्दा भाटापारा दगोरी चक्करभाठा बिलासपुर होते हुए कोरबा होते हुए रात करीब 7 बजे गेवरारोड पहुचती थी उसी तरह 08745 गेवरा रोड रायपुर लोकल सबेरे साढ़े 6 बजे से रवाना होकर बिलासपुर होते हुए 10 बजकर 10 मिनट में तिल्दा पहोछती थी और करीब 11बजकर 25 मिनट में रायपुर पहोचती थी इस लोकल ट्रेन के लगातार रद होने के कारणों का कोई भी अधिकृत कारण जनता के सामने नहीं आया है

जिससे रेल यात्री बहुत परेशान है वैसे ही बिलासपुर से रायपुर लोकल 08719 जो बिलासपुर से 4 बजकर 40 मिनट में रवाना होती है वह भी रोज 2 घंटे देरी से चल रही है जिससे रोजाना आने जाने वाले यात्रियों को काफी तकलीफो का सामना करना पड़ता है ।

यात्रीयो का कहना है कि दुर्ग से बिलासपुर तक चलने वाली गाड़ियों को टाईम पर निकाल दिया जाता है। लेकिन लोकल ट्रेनों को कभी कैंसल तो कभी लेट से चलाकर यात्री को परेशान किया जा रहा है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *